> कुछ सच्ची बाते - new life - Nayi Zindagi

Nayi Zindagi

Nayi Zindagi, Motivational Speech, inspirational speech, lovelife speech ,celebrities biography, Festival, Health tips,

Home Top Ad

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 27 मार्च 2020

कुछ सच्ची बाते - new life


कुछ सच्ची बाते - new life 


इस हद तक तेरा साथ निभाया हमनें  कि साथ छड़ने के फैसले में   भी हमनें तेरा ही साथ दिया । झूठे  लोग किसी का सच्चा प्यार तक भुल जाते हैं । लेकिंन सच्चे लोग किसी का झूठ प्यार भी नहीं भुला  पाते हैं । प्रेम हमेशा सॉरी  कहना पसंद करता हैं  और अंहकार हमेशा सॉरी सुनाना पसंद करता हैं । बहुत जी लिया उनके लिए जो मेरे लिए सब कुछ थे । अब उनके लिए जीना हैं । जिनके लिए में सब कुछ हूँ । लाइफ में वो मुंकाम हासिल करो । वो लोग तुम्हें ब्लाॅक नहीं सर्च करें । मत चाहों किसी को इतना की बाद में रोंन पड़े । क्योकिं ये दुनिया दिल से नहीं जरुरत से प्यार करती हैं । बड़ी हासीन थी जिंदगी जब किसी से ना ही मोहब्बत थी  ना ही नफरत थी । फिर जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आया मोहब्बत एक से हूई और नफरत सारी दुनिया से हो गई । आज कल किसी को अच्छे लोगों की कीमत बुरे लोगों के मिलने के बाद ही समझ आती हैं । धोखा देने वाला और साथ छोडकर जाने वाला सिर्फ बहाना खोजता हैं ।

New-life-sant-harish-ji
New life 
                     

लेकिंन साथ निभाने वाला रास्ता खोजता हैं । हमारी जिंदगी तब बर्बाद हो जाती हैं । जब दिमाग वालों को हम अपने दिल में जगह दें देते हैं । कुछ रिश्तों से आजाद होना ही बेहतर हैं । क्योकिं जीने का हक आपको भी हैं । जितना गहरा रिश्ता उतनी ज्यादा उम्मीद और जितनी ज्यादा उम्मीद उतनी गहरी चोट । हमारी बर्बादी का हमें कोई सिखावा नहीं । अफसोस सिर्फ इतना हैं । कि तुने साथ नहीं दिया । कहते है कि एक गलतफेमी किसी अच्छे से अच्छे रिश्ते को भी तोड़ सकतीं हैं । लेकिंन वो रिश्ता अच्छा केसे हुआ । जो किसी एक गलतफेमी से टूट जायें । पैर  पे लगाने वाली चोट संभालकर चलाना सिखाती हैं । और दिल पर लगने वाली चोट समझदारी से जीना सिखाती हैं। जिंदगी में एक बात याद रखना उसके पीछे कभी मत भागना जिसे तुम्हारी कोई परवाही नहीं ।


 सच्चे प्रेम को केसे पहचाने : -

https://newlife711.blogspot.com/2020/03/sant-harish-ji-ki-speech-new-life.html


नमस्ते दोस्तों आप लोगो को हमारी ये पोस्ट केसी लगी । आप अपने विचार comment Box मे जरुर शेयर करें । और साथ ही अगर आप लोगो के पास भी ऐसी कुछ अच्छी और सच्ची बाते है तो आप हमारे साथ शेयर करना चाहते है तो आप मुझे Email कर सकते हैं ( Raghavprajapati6711@Gmail.Com) पर Email कर सकते हो और हमारे blog से जुड़े रहे

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Please do not enter any spam link in the comment box

Post Top Ad

Your Ad Spot